Salman Khan के सेट पर लड़कियों के लिए होते हूं रूल, Palak Tiwari ने किया खुलासा

मुंबई : इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) से जुड़े सभी कलाकार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं और हाल ही में उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए क्या रूल होते हैं.

पलक ने बताया कि मैं सलमान सर की फिल्म अंतिम के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर थी और वहां पर उनका कहना होता था कि सारी लड़कियों की नेक लाइन यहां होनी चाहिए और वह पूरी तरह से खबर होनी चाहिए। मुझे नहीं लगता कि ज्यादा लोगों को यह पता होगा लेकिन सलमान सर चाहते हैं कि लड़कियां रिवीलिंग कपड़े ना पहने.

ने बताया कि सलमान सर यह सोचते हैं कि उनके आसपास रहने वाली महिलाएं सुरक्षित रहें और प्रोटेक्टेड महसूस करें और उन्हें लगता है कि वह जहां जा रही है वहां पर कई सारे लोग हैं जिन्हें वह नहीं जानती हैं और वह उनका पर्सनल स्पेस नहीं है इसलिए जरूरी है कि वह ऐसे कपड़े पहने जिससे उन्हें किसी के सामने असहज महसूस ना हो.

वहीं आप पलक की की जाए तो अपने ग्लैमरस अंदाज से बहुत तक दर्शकों का दिल जीत की आई है और सीधा दबंग खान की मूवी से डेब्यू करना उनके लिए बहुत बड़ी बात है अब वो क्या कमाल दिखा पाती हैं यह फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा.