Shahrukh Khan और John Abraham के बीच हुआ मतभेद, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) , दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसके पहले फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहरुख खान और जॉन अब्राहम को लेकर एक खबर सामने आ रही थी. जिसमें यह कहा जा रहा था कि दोनों के बीच अनबन हो गई है. इन खबरों पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए बहुत सी बातें कही है.

पठान को लेकर जॉन अब्राहम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि धान को बनाने में बहुत मेहनत लगी है यह बहुत बड़ी फिल्म है आदित्य चोपड़ा ने मुझे कई बेहतरीन रोल दिए हैं और यह देखने लायक है कि सिद्धार्थ आनंद ने मेरे साथ क्या किया है मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन चलिए 25 जनवरी का इंतजार करते हैं.

बता दें कि एक इवेंट के दौरान जब जॉन अब्राहम से शाहरुख खान से जुड़ा सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इसे इग्नोर करते हुए अगला सवाल बोल दिया था यह देखकर सभी ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि दोनों कलाकारों के बीच कुछ मतभेद हो गया है। हालांकि, अब एक्टर के जवाब ने फैंस को खुश कर दिया है.

फिल्म पठान की बात करें तो इसके जरिए लगभग 4 सालों बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 2018 में उन्हें फिल्म जीरो में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थी.