ये पूरे देश की ट्रॉफी, पिछले तीन-चार सालों की मेहनत आई काम, फैंस का जनसैलाब देख बोले रोहित शर्मा

मुंबईः विक्ट्री परेड़ के बाद टीम इंडिया अब वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गई है. चैंपियंस का ढोल-नगाड़ों और नारों के साथ स्वागत किया गया. टीम इंडिया के साथ-साथ वहां मौजूद दर्शकों ने राष्ट्रगान गाया. टीम इंडिया ने ट्रॉफी के साथ डांस किया. इस दौरान मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली और रोहित शर्मा डांस करते नजर आए. 

रोहित शर्मा ने कहा, यह ट्रॉफी पूरे देश की है. जिन्होंने मैच देखा. मैं सभी फैंस का धन्यवाद करता हूं. रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पांड्या ने विश्व कप के फाइनल में लास्ट ओवर डाला था. पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की. पिछले तीन-चार सालों से हमने जो मेहनत की थी वह काम आई. और हम चैंपियंन बने. मैं अपनी इस टीम पर गर्व महसूस करता हूं. वर्ल्ड कप जीतने के बाद करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है. वाकई बहुत खुश और राहत महसूस कर रहा हूं. 

कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि ये टीम नहीं मेरा परिवार है. मैं इस प्यार को मिस करूंगा. मुझे इस माहौल की कमी खलेगी. द्रविड़ ने कहा कि विश्व कप जीतने में मदद करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. आज हमने जो देखा वह अद्भुत है.प्रशंसक ही हैं जो इसे देश का सबसे बड़ा खेल बनाते हैं. 

टीम मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड़ करके वानखेड़े स्टेडियम पुहंची. टीम के खिलाड़ी विजय रथ पर सवार होकर फैंस के बीच जश्न मना रहे है. ये क्षण जिसको देखने को लिए लाखों की तादाद में लोगों का सैलाब उमड़ा है. और हर कोई टीम की एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहा है. मानो वर्ल्ड कप का फाइनल फैंस के बीच में आज ही खेला जा रहा हो. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के इंतजार में मुंबई की सड़कों पर लाखों फैंस जमा हो गए है.