ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं टीवी अभिनेत्री हिना खान, पोस्ट किया शेयर, बताया तीसरे स्टेज पर बीमारी

मुंबई: टीवी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) को कैंसर जैसी घातक बीमारी होने की खबर सामने आई है. हिना खान (Hina Khan) ने खुद बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और उनकी यह बीमारी तीसरे स्टेज पर है. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेमस होने वाली हिना खान (Hina Khan) की सेहत के बारे में सुनते ही फैंस से लेकर तमाम स्टार्स भी टेंशन में आ गए.

36 वर्षीय हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कंफर्म किया कि वे तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हिना खान (Hina Khan) ने लिखा, 'हेलो दोस्तों. मैं उन सभी रूमर्स और बातों पर रिएक्ट करना चाहती हूं. मैं बहुत ही जरूरी बात शेयर करना चाहती हूं. मुझे तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. आगे उन्होंने कहा कि मुझे मालूम हो ये बहुत ही चैलेंजिंग टाइम हैं. मैं सभी को ये भी बता दूं कि मैं ठीक हूं. मैं बहुत स्ट्रॉन्ग और जुझारू हूं.

मैं जरूर इस बीमारी से ठीक हो जाऊंगी. मेरा इलाज भी शुरू हो चुका है. मैं वो सभी कर रही हूं जो इस वक्त जरूरी है. अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने इस पोस्ट में अपने मुश्किल वक्त से गुजरने की बात भी की. उन्होंने कहा कि सब उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखे. वह शुक्रिया भी करती हैं जो इस मुश्किल वक्त में उनके साथ हैं और प्यार और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. कुछ तो उन्हें अपना पर्सनल एक्सपीरियंस भी बता रहे हैं कि ताकि वह नेगेटिव न हो.