दोस्ती पर बात करते नजर आए Vidyut Jammwal, IB71 के बारे में की चर्चा

मुंबई : विद्युत जामवाल (Vidyut jammwal) जल्द ही IB 71 के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं और खास बात यह है कि वह इस फिल्म के जरिए प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं यानी कि वो इसके प्रोड्यूसर है. हाल ही मे उन्हें फर्स्ट इंडिया के आशीष तिवारी से खास बातचीत करते हुए देखा गया. जहां वो दोस्तों और नेपोटिज्म पर बात करते दिखाई दिए.

यहां पर बात अगर सबसे पहले आशीष और विद्युत की दोस्ती की की जाए तो अलग-अलग इंडस्ट्री से होने के बावजूद इनका रिश्ता बहुत मजबूत है और दोनों एक दूसरे को भाई मानते हैं. इंटरव्यू के दौरान विद्युत को यह कहते हुए भी देखा गया कि मुझे ऐसा लगता है कि हम दोनों की दोस्ती पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है. विद्युत ने यह भी कहा कि तुम पहले से ज्यादा बोल्ड हो गए हो और तुम बैठकर छुट्टियों में किसी का भी इंटरव्यू ले सकते हो मुझे तुम पर बहुत गर्व है यही होती है दोस्ती की निडर हो जाओ.

सबसे पहले अपनी प्रोड्यूसर जर्नी के बारे में बात करते हुए विद्युत ने कहा कि कुछ लोग ऐसे थे जो मुझ पर दांव लगाने के लिए तैयार थे और कुछ नहीं मुझ पर दिल से विश्वास किया इन्हीं के साथ मिलकर मैंने प्रोडक्शन की दुनिया में अपना सफर शुरू किया.

लोग हमेशा यह कहते हैं कि आप एक्शन फिल्में करते हो लेकिन आपने फोर्स की जहां आपका नेगेटिव अवतार लोगों को देखने को मिला और उसके बाद खुदा हाफिज 1 और खुदा हाफिज 2  में जो आप इमोशनल साइड लेकर आए, तो क्या लोगों के इन सवालों में आपको कभी परेशान किया? इस पर विद्युत ने कहा कि इस तरह के सवाल कभी भी मुझे परेशान नहीं करते हैं. यहां पर उन्होंने परफेक्ट अंदाज में ऐसे लोगों को जवाब भी दिया है. उन्होंने कहा मैं पत्थर पर लिखी इबारत हूं, शीशे से कब तक तोड़ोगे, मिटने वाला नाम नहीं, तुम मुझको कब तक रोकोगे, हाँ यह तो बस आसान है". "मैं कभी किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला जिसने इतनी आसानी से कह दिया, मैं नहीं कर पाउगा और बस हार मान ली.

वो कौन हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में एक एक्टर के रूप में आपका समर्थन किया है इस बारे में विद्युत ने कुछ आश्चर्यजनक और अप्रत्याशित नाम दिए जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अक्षय कुमार, और अजय देवगन शामिल थे. एक्टर ने कहा बिना पूछे उन्होंने IB71 के दौरान मेरा समर्थन किया. आप सिर्फ दोस्त नहीं बना सकते, इसमें समय लगता है, आपको समय बिताने की जरूरत होती है और एक दोस्त वह होता है जिसे आप कभी भी और कहीं भी कॉल कर सकते हैं.

आप अपने आप को इतना मोटिवेट कैसे रखते हैं, जब भी कुछ अच्छा नहीं होता तो खुद को कैसे कॉन्फिडेंस देते हैं। इस पर विद्युत ने कुछ मोटीवेटिंग बात कही और बोला कि अप और डाउन आप जिंदगी में हर दिन पाते हैं. यह समुद्र की तरह है जो कभी आगे आता है, और कभी पीछे जाता है. लेकिन जब मैं आपसे (आशीष तिवारी) मिलता हूं तो मैं हमेशा हाई फेज में रहता हूं.

इस दौरान दक्षिण के निर्देशक शंकर विद्युत के बारी बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं.