Deepika Padukone: नवरात्रि की शुरुआत के साथ दीपिका ने दी खास ट्रीट, अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में अपने रोल से उठाया पर्दा

नई दिल्लीः नवरात्रि की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को खास ट्रीट दी है. एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में अपने रोल पर से पर्दा उठाया है. जिसका नाम फिल्म में शेट्टी है. जिसकी जानकारी देते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर की है. 

फोटो पर एक नजर डाले तो एक्ट्रेस पुलिस की वर्दी पहने विकराल रूप में अपना रोल प्ले कर रही है. जहां दीपिका हाथ में तमंचा लिए गुंड़े को मारती हुई नजर आ रही है. जबकि दूसरी फोटो में एक्ट्रेस बंदूक को अपने माथे से लगाए हंस रही है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म फुल ऑफ डैशिंग होने वाली है. 

फिल्म में लेड़ी सिंघम का रोल प्ले करेगी दीपिकाः
बता दें कि ये फिल्म सिंघम का 5वां पार्ट होने वाली है. इससे पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न, सिंबा और सूर्यवंशी बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी है. और अब इसके बाद सिंघम अगेन फैंस के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. साल 2022 में आई फिल्म सर्कस के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुलासा करते हुए बताया था कि दीपिका पादुकोण ही इस फिल्म में लेडी सिंघम का रोल प्ले करेंगी. 

पती रणवीर ने लगाई आगः
दीपिका के फोटो शेयर करने के बाद से ही प्रंशसा का दौर लगातार जारी है हर कोई एक्ट्रेस के रोल की खूब तारीफ कर रहा है. इसी बीच उनके पति रणवीर सिंह ने भी ट्वीट करते हुए पत्नी दीपिका की तारीफ की है. रणवीर ने लिखा आग लगा देगी.