NZ vs BAN: वर्ल्ड कप में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच भिडंत आज, लंबे समय बाद वापसी करेंगे केन विलियमसन

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज 11 वां मैच खेला जाना है. मुकाबला न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच बड़े बदलाव के साथ कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. एक ओर कीवी टीम में केन विलियमसन और टीम साउदी की वापसी की पुष्टि हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर हार से जूझ कर आ रही बांग्लादेश के लिए ये मुकाबला आगे के सफर  के लिए काफी अहम रहने वाला है. 

दोनों ही टीमों के लिए ये टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला रहने वाला है. जिसमें से कीवी टीम अपने पिछले दोनों ही मैच में जीत हासिल करने में सफल हुई है. पहले मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की. जबकि दूसरे मुकाबले में टीम ने नीदरलैंड को 99 रन से रौंदा था. वहीं अगर बांग्लादेश बात करें तो पहले मुकाबले में बंगाल टीम जीत हासिल करने में सफल हुई. हालांकि दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड के सामने हार का सामाना करना पड़ा था. ऐसे में कहा जा सकता है. कि आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद रोचक रहने वाला है. 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीमः
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, विल यंग.

वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीमः
शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम, लिट्टन दास (उप-कप्तान), नजमुल हुसैन शान्तो, तौहीद हृदोय, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम, नसुम अहमद, महेदी हसन, तंजीद हसन, तंजीम हसन, महमुदुल्लाह.