Makrana News: खान में गिरने से युवक की मौत, बकरियां चराने गया था युवक

मकराना: मकराना में रविवार को बकरियां चराने गए एक युवक का पैर फिसलने से खान में गिरने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर मकराना थानाधिकारी राजेंद्र सिंह मौके पर पंहुचे और शव को बाहर निकलवाकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. 

जानकरी अनुसार 46 वर्षीय लालाराम पुत्र नानूराम बावरी रोजना की तरह बकरियां चराने गया था. इस दौरान कालानाडा रोड़ पर बकरियां एक बंद पड़ी खान की तरफ चली गई. जिस पर लालाराम बकरियों को वापस लाने खान की ओर गया. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह खान के अंदर गिर गया. सूचना मिलने पर मकराना थानाधिकारी राजेंद्र सिंह मय जाब्ता के मौके पर पंहुचे. 

थानाधिकारी ने पड़ोसी खानधारी व लोगों की सहायता से लालाराम के शव को बाहर निकलवाकर राजकीय उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी पंहुचाया. इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिन्हें पुलिस ने तितर बितर किया. मृतक के बड़े भाई धाराराम पुत्र नानूराम बावरी ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका भाई बकरिया चराने गया था. इस दौरान उसका पैर फिसलने से खान में गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल मकराना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच भी शुरू कर दी है. खान में गिरने से मरने वाले लालाराम की आर्थिक स्थिति काफी खराब हैं. जानकरी मिलने पर मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिवार को सांत्वना दी और आर्थिक सहायता के रूप में 50 हजार रुपए की सहयोग राशि सौंपी.