शेखर सुमन की बिग बॉस के घर में होगी एंट्री, लेकर आएंगे नया ट्विस्ट

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की चर्चा चारों ओर हो रही है. हर बार की तरह इस सीजन को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. दर्शक हर एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं, और फिर कंटेस्टेंट्स के बारे में सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखते हैं.

आए दिन बिग बॉस के किसी खिलाड़ी का नाम ट्रेंड जरूर होता है. बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसे सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारें भी बड़ी शिद्दत से फॉलो करते हैं.

फिलहाल हम हमारे रीडर्स के लिए बिग बॉस से रिलेटेड एक बेहद दिलचस्प अपडेट लेकर आए हैं. जी हां!! दरअसल रविवार वाले एपिसोड में टीवी की दुनिया के जाने-माने सितारे शेखर सुमन (Shekhar Suman) नजर आएंगे, जिसकी जानकारी मेकर्स ने खुद दी है.

शो के नए प्रोमो वीडियो में शेखर सुमन की झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वे कह रहें हैं कि वह घरवालों के चेहरे पर गिरे नकाबों को हटाने वाले हैं. यानी कि शेखर शो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने आ रहें हैं. बता दें कि ये एपिसोड रविवार रात 9.30 बजे प्रसारित होने वाला है.