Karnataka: मंगलुरु ड्रग मामले में डॉक्टर सहित 3 और लोग गिरफ्तार

मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु में नशीले पदार्थों के सेवन और तस्करी के मामले में बृहस्पतिवार को एक डॉक्टर और फार्मेसी के एक छात्र सहित तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक कुल 13 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन डॉक्टर, चार महिलाओं सहित छह मेडिकल छात्र और एक फार्मेसी छात्र शामिल हैं. बाकी के लोग ड्रग तस्कर हैं. गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कस्तूरबा मेडिकल कॉलेज में पैथोलॉजी के अंतिम वर्ष के छात्र तुमकुरु निवासी हर्ष कुमार वी एस, कोच्चि के फार्मेसी के अंतिम वर्ष के छात्र अदॉन देव और एक फल की दुकान पर काम करने वाले मंगलुरु के मोहम्मद अफरार के रूप में हुई है. 

मंगलुरु पुलिस ने सबसे पहले एक भारतीय मूल के व्यक्ति नील किशोरीलाल रामजी शॉ (38) को पिछले हफ्ते उसके फ्लैट में कथित नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. वह पिछले 15 वर्षों से मंगलुरु में रह रहा था और शहर के एक डेंटल कॉलेज में चौथे वर्ष का छात्र था. पूछताछ के दौरान शॉ ने पुलिस को सब कुछ बता दिया जिसके बाद पुलिस ने दो किलोग्राम से अधिक गांजा, हथियार, मोबाइल फोन, और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए. शॉ के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने पिछले दो दिनों में 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. सोर्स- भाषा