अभिषेक कपूर ने अपने कुंडली भाग्य परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

मुंबई: अभिषेक कपूर(Abhishek Kapur) ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था. भले ही अभिनेता अपने परिवार से दूर थे, लेकिन उनके कुंडली भाग्य परिवार ने इस दिन को अभिनेता के लिए खास बना दिया. अभिषेक जो अपने बहुत ही प्यारे और प्रशंसित व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, वह पूरी कास्ट की आंखों का तारा हैं. वह ऑन-स्क्रीन अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. जहां एक तरफ वह 'कुंडली भाग्य' में लंबे समय से कमाल का काम कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका सोशल मीडिया गेम भी काफी उम्दा है.

ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय ड्रामा सीरीज़ में से एक है. लोकप्रिय शो अपनी असाधारण कहानी और स्टेलर स्टार कास्ट के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. पर्दे पर कलाकारों के बीच जो प्यार दिखाई देता है, वह तब भी बरसता है जब वे शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं और ऐसा अधिकतर ही कई मौकों पर देखा गया है. शो में समीर लूथरा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अभिषेक ने हाल ही में धीरज धूपर, श्रद्धा आर्य, अंजुम फकीह, उषा बचानी, नवीन सैनी, सोनल वेंगुर्लेकर, संजय गगनानी, शक्ति अरोड़ा, ट्विंकल वशिष्ठ और कई अन्य दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जो की उनके बर्थडे पार्टी की है.

आपस में शेयर किए गए बॉन्ड के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, "मेरा कुंडली भाग्य परिवार लाखों में एक है और हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं. हम एक साथ पार्टी करने का कोई मौका नहीं जाने देते हैं. उन सभी ने मुझे मेरे जन्मदिन पर इतना स्पेशल महसूस कराया कि मेरा जन्मदिन वाकई सबसे अच्छा बना दिया. बेशक मुझे अपने परिवार और घर की याद आई, लेकिन इन लोगों ने भी शानदार तरह से मेरा जन्मदिन मनाया."