शूटिंग के दौरान Rajpal Yadav ने छात्र को स्कूटर से मारी टक्कर, शिकायत हुई दर्ज

मुंबई: अभिनेता राजपल यादव(Rajpal Yadav) बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कॉमेडियन एक्टर हैं, अपनी शानदार परफॉर्मेंस से वो दर्शकों को खूब हंसाते हैं, हालांकि अब अभिनेता को लेकर खबर आ रही है कि वह एक मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया.

हुआ यूं कि अभिनेता अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और इसी दौरान उन्होंने अपने स्कूटर से एक छात्र को टक्कर मार दी. यह घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुई. पीड़ित छात्र ने राजपाल यादव के खिलाफ कर्नलगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

उस छात्र ने अभिनेता राजपाल यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान राजपाल यादव स्कूटर ठीक से नहीं चला रहे थे, जिसके कारण वह डिसबैलेंस हो गया और मेरी बाइक को टक्कर मार दी. पीड़ित ने बताया कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो वहां मौजूद यूनिट के लोगों ने उनके साथ बदतमीजी की.

इस मामले में केवल छात्र ने ही नहीं बल्कि शूटिंग यूनिट ने भी छात्र के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. फिल्म की यूनिट ने छात्र के खिलाफ शूटिंग में बाधा डालने का आरोप लगाया. यूनिट ने अपनी शिकायत में कहा कि मना करने के बावजूद वह अपने मोबाइल में शूटिंग का वीडियो बना रहा था, जब उसे रोका गया तो उसने यूनिट के लोगों के साथ मारपीट की.