Beawar News: खेत में सिंचाई के लिए मोटर चालू करने गए किसान की करंट से मौत

ब्यावर(अजमेर): शहर के सदर थानान्तर्गत ग्राम काशीपुरा में एक 22 वर्षीय युवक खेत पर फसल को पानी पिलाने के लिए मोटर स्टार्ट करते समय करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों की ओर से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया. 

गुरुवार सुबह सदर थाने के एएसआई चेतनसिंह ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. एएसआई चेतनसिंह ने बताया कि काशीपुरा निवासी 22 वर्षीय नैना पुत्र बादर काठात गुरुवार सुबह अपने खेत पर खड़ी फसल को पानी पिलाने के लिए कुएं पर लगी बिजली की मोटर को स्टार्ट कर रहा था कि इस दौरान स्टार्टर से उसे करंट लग गया. 

मामला दर्ज कर जांच शुरू:

करंट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी के बाद परिजनों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोर्चरी पहुंचाया. जहां पर परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.