अजमेर Ajmer News: पानी के हौज में गिरने से अधेड़ की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Ajmer News: पानी के हौज में गिरने से अधेड़ की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Ajmer News: पानी के हौज में गिरने से अधेड़ की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ब्यावर(अजमेर): शहर के मसूदा रोड़ संतोष कॉलोनी निवासी एक 42 वर्षीय अधेड़ की पानी के हौज में गिरने से मौत हो गई. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को पानी के हौज से बाहर निकलवाकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. हादसे के बाद एकेएच मोर्चरी पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए सदर थानाधिकारी चेनाराम बेडा को एक शिकायत दी. 

पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार कायमपुरा थाना गेगल निवासी 42 वर्षीय रोशन पुत्र भिया चीता विगत 10 वर्षो से अपने परिवार के साथ मसूदा रोड़ संतोष कॉलोनी में निवास कर रहा है. 

मामला दर्ज कर जांच शुरू:

रोशन की पानी के हौज में गिर कर मौत हो गई. एकेएच मोरचरी पहुंचे रोशन के भाई पप्पू और कायमपुरा गांव के निवासियों ने सदर थानाधिकारी चेनाराम बेडा को एक शिकायत देकर रोशन की हत्या के बाद उसकी लाश को पानी के हौज में डालने देने की आशंका जताते हुए इसकी जांच करने की मांग की. इस पर थानाधिकारी बेडा ने परिजनों की और से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

और पढ़ें