क्या अपनी फीस कम करेंगे खिलाड़ी कुमार, खुद बताई वजह

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनका नाम इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में गिना जाता है, क्योंकि साल में उनकी 5 से 6 फिल्में रिलीज होती ही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म रामसेतु रिलीज हुई थी, जिसे ठीकठाक ही रिस्पॉन्स मिला था.

साल 2022 खिलाड़ी कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा, इस साल उनकी चार फिल्में सिनामाघरों में रिलीज हुईं, लेकिन चारों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब रहीं. ऐसे में अभिनेता ने अपनी फीस को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है, जो इस वक्त चर्चा में है.

अक्षय कुमार ने कहा कि वह अपनी फीस कम करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार एक मीडिया इवेंट में पहुंचे, और इस दौरान उन्होंने फ्लॉप हो रही अपनी फिल्मों पर खुलकर बात की. अक्षय ने कहा, "मैं पूरी तरह से अलग तरीके से शुरुआत करना चाहता हूं और यही मैंने करना शुरू कर दिया है."

"हमें समझना होगा कि दर्शकों को क्या चाहिए. और भी कई कारक हैं. यह ऐसा कुछ नहीं है जो केवल अभिनेता ही कर सकते हैं. लेकिन निर्माताओं और थिएटर मालिकों को भी इसके बारे में सोचना होगा. व्यक्तिगत रूप से, मुझे अपनी फीस 30-40 प्रतिशत तक कम करनी होगी. इसी तरह थिएटर मालिकों को भी यह समझना होगा."