Banswara News: रतलाम हाइवे पर देर रात 2 बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, सगे भाइयों सहित 4 की मौत

बांसवाड़ा: रतलाम हाइवे पर देर रात दो बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो सगे भाइयों सहित 4 की मौत हो गई. मृतकों में एक नाबालिग भी है. हादसा इतना जबरदस्त था कि एक्सीडेंट के तुंरत बाद युवकों ने दम तोड़ दिया. दो बाइक सवारों को तो सीट से हिलने तक का मौका नहीं मिला. हादसे में घायल एक युवक को यहां महात्मा गांधी जिला अस्पताल पहुंचाया गया. 

बताया जा रहा है कि घटना स्थल से दो युवक भागते भी देखे गए. अंदाजा है कि ये युवक भी बाइक के साथ ही थे, जो हादसे के बाद सही सलामत थे. इसलिए भाग निकले. हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. हादसा डेरी बस स्टैंड पर रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ. सूचना पर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. वहीं सड़क पर पड़े शवों को रात करीब 12 बजे मोर्चरी में शिफ्ट कराया. मामला आंबापुरा थाने का है. 

सभी मृतक और घायल एक ही गांव के रहने वाले थे:
दरअसल, हादसा रात को उस समय हुआ, जब रतलाम रोड सूना हो जाता है. तभी दो बाइक तेजी से आमने-सामने आई, जिनमें भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में डेरी निवासी प्रभु (24) पुत्र देवा डिंडोर, कालूराम (25) पुत्र देवा डिंडोर, विनोद (15) पुत्र हूरता डिंडोर, हड़मतिया निवासी तोलिया (25) पुत्र प्रभु की मौके पर मौत हो गई. वहीं डेरी निवासी दिनेश (30) पुत्र कालू डिंडोर गंभीर घायल हो गया, जिसे रोगी वाहन 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल एक बाइक पर कितने आदमी थे. हादसे के समय दोनों बाइक किस दिशा से आ रही थी. इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने बताया कि सभी मृतक और घायल एक ही गांव के रहने वाले थे. वहीं एक मृतक हड़मतिया का था, जो कि डेरी गांव का जमाई था. इसलिए मौत के इस तांडव के बाद दोनों गांवों में शोक की लहर है.