Barmer News: BSF के वाहन और ट्रेलर की भिड़ंत, हादसे में 2 जवानों की हुई मौत; 4 गंभीर घायल

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र में देर रात को एक बीएसएफ की गाड़ी और एक ट्रेलर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें बीएसएफ गाड़ी में सवार दो जवान शहीद हो गए तथा 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद चौहटन पुलिस व एसडीएम मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की मदद से घायलों को चौहटन सीएससी ले जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

वही बाड़मेर के जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह बीएसएफ के आलाअधिकारी घटना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने घायल जवानों का उपचार किया और गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार कल रात को करीब 10:00 बजे बीएसएफ के जवान चौहटन से बाड़मेर की तरफ आ रहे थे इस दरमियान चौहटन आगोर के पास सामने से आए ट्रेलर ने बीएसएफ की गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे गाड़ी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और जिसमें सवार 7 बीएसएफ के जवानों में से दो जवान धीरज कुमार तथा टुडू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इस हादसे में ट्रेलर काफी आगे का हिस्सा पूरी तरीके से टूट गया.

चौहटन से 5 किलोमीटर पहले तक सड़क पर पूर्व में भी कई बड़े हादसे हो चुके:
गौरतलब है कि बाड़मेर से चौहटन कुछ महीने पहले ही नया हाईवे बना है और तकनीकी फाल्ट के चलते चौहटन से 5 किलोमीटर पहले तक सड़क पर पूर्व में भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं घटना के बाद जिला कलेक्टर लोकबंधु ने कहा कि यह दुखद है इस हादसे में हमारे बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए बाकी 4 जवानों की स्थिति फिलहाल ठीक नहीं होने के कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर कर रहे हैं.