Bharat Jodo Yatra: बूंदी जिले के गुडली गांव से फिर शुरू हुई ‘भारत जोड़ो यात्रा’, राहुल गांधी ने शुक्रवार को लिया था एक दिन का विश्राम

बूंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान के बूंदी जिले के गुडली गांव से शनिवार सुबह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ एक बार फिर शुरू की. राहुल ने अपनी मां सोनिया गांधी का जन्मदिन मनाने के लिए शुक्रवार को यात्रा में एक दिन का विश्राम लिया था.

शनिवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सुबह 8.40 बजे अपने सामान्य समय से ढाई घंटे की देरी से शुरू हुई. राहुल पदयात्रा शुरू करने के लिए विमान से वापस गुडली गांव पहुंचे. हालांकि, इस दौरान सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा उनके साथ नजर नहीं आईं.

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 93वें दिन ‘भारत यात्रियों’ के केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के गुडली गांव से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी तय करने की संभावना है. राज्य विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक चंद्रकांत मेघवाल इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं.

सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल और बेटी प्रियंका के साथ गुरुवार को रणथंभौर पहुंची थीं:
उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी के साथ गुरुवार को रणथंभौर पहुंची थीं. राहुल के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इन दिनों राजस्थान के कोटा-बूंदी इलाके में है.