Tushar Kapoor का बड़ा खुलासा, बोले- हर स्टार किड को रेड कार्पेट नहीं मिलता

मुंबई : बॉलीवुड में अक्सर ही इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर बहस देखी जाती है. कहा जाता है कि स्टार किड्स का करियर आसानी से बन जाता है और उन्हें स्ट्रगल नहीं करना होता. तुषार कपूर (Tushar Kapoor) यह नहीं मानते हैं. वो अपने जमाने के मशहूर एक्टर रहे जितेंद्र के बेटे हैं वहीं उनकी बहन एकता भी इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्यूसर है. तुषार के मुताबिक इतना सब कुछ होने के बाद भी उन्हें कभी भी स्टार किड जैसी तवज्जो नहीं दी गई है.

कसौली में खुशवंत सिंह लिट्रेरी फेस्टिवल के दौरान इंसाइडर और आउटसाइडर पर अपने विचार रखें. उन्होंने कहा कि हर स्टार किड को रेड कारपेट बिछा हुआ नहीं मिलता. मुझे अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग करनी थी तो को स्टार के लिए इंतजार करना पड़ा था.

तुषार (Tushar) ने बताया कि मुझे करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए 14 घंटे इंतजार करना पड़ा क्योंकि वह उस वक्त 4 फिल्मों में काम कर रही थीं. उनकी पहली फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन वह काफी डिमांड में थी और उनके पास बहुत सारे प्रोजेक्ट थे.

तुषार (Tushar) ने पहले भी इस बारे में बात करते हुए कहा था कि स्टार किड को पहली फिल्म आसानी से मिल जाती है. वह कहते दिखाई दिए थे कि एक एक्टर का बेटा होने के चलते उन्होंने अपने पिता की गलतियों से असफलताओं से और सफलता से बहुत कुछ सीखा है. वह कहते दिखाई दिए थे कि इंसाइडर और आउटसाइडर की तुलना में हम कितना भी कुछ भी कर ले हम निशाने पर ही रहेंगे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2018 में वह सिंबा में नजर आए थे उसके बाद उन्हें नहीं देखा गया. 2020 में उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को प्रोड्यूस करते हुए देखा गया था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह सिंगल फादर है. वो सरोगेसी के जरिए साल 2016 में बेटे लक्ष्य के पिता बने.