यूवी फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म में अमित साध एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में आएंगे नजर

मुंबई: "ब्रीद" के तीन सीज़न की शानदार सफलता के बाद, अमित साध यूवी फिल्म्स द्वारा निर्मित एक नई फिल्म में एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है. "प्रोडक्शन नंबर -4" अमित साध द्वारा अभिनीत प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्मित और नवोदित निर्देशक सचिन सराफ द्वारा निर्देशित है. अमित साध के साथ, फिल्म में प्रसिद्ध एक्टर्स सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुणाजी भी शामिल होंगे.

अपने इस प्रोजेक्ट पर बात करते हुए अमित साध ने कहा, "मुझे पुलिस वाले की कहानियां पसंद हैं, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे यकीन हो गया कि यह सिर्फ एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की कहानी नहीं है, बल्कि उसके जटिल मनोविज्ञान से संबंधित है. मैं इसके अद्भुत लेखन से प्रभावित हुआ. जब मैं निर्देशक सचिन से मिला, और जैसे ही उन्होंने चरित्र के बारे में बताना शुरू किया, मुझे पता था कि मुझे यह फिल्म करनी है."

निर्देशक सराफ कहते हैं, "अमित साध के जन्मदिन पर मैंने उनसे पहली बार बात की थी, उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट ईमेल करने के लिए कहा क्योंकि वह छुट्टी पर थे, लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने दो दिनों के बाद ही फोन किया और मुझे बताया कि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद है. मैं धन्य महसूस कर रहा था. इस प्रोजेक्ट में पहले से ही कुछ आशीर्वाद मिलते देखे गए हैं, यूवी फिल्म्स के निर्माता पॉल (प्रदीप रंगवानी) बहुत ही आध्यात्मिक व्यक्ति हैं. वह हमेशा ऐसे विषय चुनते हैं जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक हों."

रंगवानी और सराफ ने कहा कि वे ब्रीद में एक अपरंपरागत, तेज और कठोर क्राइम ब्रांच ऑफिसर के रोल में अमित साध के अभिनय को देखकर हिल गए थे और उन्हें लगा कि वह मेरी नई फिल्म के लिए सबसे उपयुक्त हैं.

सराफ कहते हैं, "अमित के काम करने का तरीका कुछ ऐसा है जिसे हम सभी जानते हैं और हम फिल्म शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. कलाकारों की टीम भी बहुत प्रतिभाशाली है. मैं अपनी पहली फीचर फिल्म के लिए इससे बेहतर नहीं मांग सकता था."

यूवी फिल्म्स के संस्थापक पॉल के नाम से लोकप्रिय प्रदीप रंगवानी को फिल्मों के माध्यम से सार्थक और अनूठी कहानियों को पेश करने का शौक है. प्रदीप कहते हैं, "फिल्में हमारे समाज में लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में अपनी राय देने के लिए एक बेहतरीन माध्यम है. हालांकि यह समझदारी से किया जाना चाहिए. यूवी फिल्म्स प्रति वर्ष 4 फिल्में बनाने के वीज़न से काम कर रही है, जो अगले 5 साल में 20 फिल्मों को जोड़ती है. ये फिल्में सबसे रिलेट करने वाली होंगी और हमारे समाज की वर्तमान स्थिति को दर्शाती हैं."