VIDEO: जयपुरवासियों को सिटी पार्क की सौगात, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया लोकार्पण

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को सिटी पार्क का लोकार्पण किया. लोकार्पण समारोह के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  कहा कि जब-जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही है. प्रदेश में एतिहासिक विकास की कमी नहीं आई है. आज देखो कितने विकास के कार्य हो गए है. मेट्रो आ गई है, घाट की गुणी बन गई है, टनल बन गया है. राजधानी जयपुर का नया स्वरूप अब सामने आने लगा है. यही कारण है कि अब टूरिस्ट यहां ज्यादा आने लगे है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि धारीवाल जी को पवन अरोड़ा जैसा कमाल का आदमी मिल गया है. आज यहां सिंगापुर जैसा नज़ारा दिख रहा है. मैंने इनको कहा दिल्ली का पार्क देख कर आना. आज इन्होंने सिटी पार्क में उसका नजारा भी दिखा दिया. पार्क बहुत खूबसूरती से बनाया है. पवन अरोड़ा की इस काम में मास्टरी है, जहां ताले लग रहे थे वहां टर्न ओवर 7500 करोड़ के पार चला गया है. कोरोना के बाद भी आपने पार्क का काम रुकने नहीं दिया. लोगों को शामिल कर पौधारोपण कराया. पवन अरोड़ा जी आप इसके लिए साधुवाद के पात्र हैं. जिस तरह से और जिस खूबसूरती से यह पार्क बना है. धारीवाल जी और पवन अरोड़ा को मैं बधाई देता हूं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमने वसुंधरा सरकार की किसी भी योजना को बंद नहीं किया. लाहोटी जी आप तो वसुंधरा जी के बहुत करीब हैं. आज आपने हमारी तारीफ कम की. पहले आपने एक कार्यक्रम में हमारी तारीफ ज्यादा कर दी थी. जब आपकी पार्टी ने आपकी क्लास ले ली. शांति धारीवाल जी ने कोटा का हुलिया बदल दिया. आज बाहर से आने वाले पर्यटक कोटा भी जाने लगे. इसी को लेकर पहले मैंने कहा था.मेरी अगली सरकार में आप ही UDH मंत्री होंगे, लेकिन लोगों ने इसके कई मतलब निकाल लिए. कांग्रेस ने लोकतंत्र को मजबूत रखा तभी तो मोदी जी पीएम है.