देबीना बनर्जी ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की पहली झलक, लिखा प्यार भरा कैप्शन

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के रियल लाइफ कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हाल ही में दोबारा पैरेंट्स बने हैं, और इस खुशखबरी को दोनों ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था.

देबीना ने जब से अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था, तभी से वह सुर्खियों में थीं और इसकी वजह यह थी कि वह अपनी पहली बेटी के जन्म के तुरंत बाद ही दोबारा प्रेगनेंट हो गईं थीं, उन्होंने पहली बेटी के जन्म के 7 महीने बाद ही अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है.

देबिना की दूसरी बेटी के जन्म के बाद ही फैंस उसकी एक झलक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे थे. हालांकि अब देबिना ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी न्यूबॉर्न बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं, लेकिन इस फोटो में बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है. उन्होंने अपनी बेटी के फेस को हार्ट इमोजी के साथ ढक रखा है, लेकिन मां-बेटी की ये तस्वीर बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

इसके साथ ही उन्होंने बहुत ही खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, "तुम मेरी पहली नहीं हो, ये सच है. मैं तुमसे प्यार करने से पहले दूसरे से प्यार करती थी. मैं इस बार एक अलग मां हूं. मैं ज्यादा शांत और आत्मविश्वासी हूं. जब से तुम आई हो, एक नया पहलू आया है. दो बच्चे अब मेरा ध्यान चाहते हैं. मैं पहली बार इतना उत्साहित थी. इस बार मैं चीजों को धीमा करना चाहती हूं. आपका 'फर्स्ट' मेरे लिए 'लास्ट' होगा. आप मेरे घुटनों की सवारी करने वाली आखिरी होंगी. तुम मेरा पहला बच्चा नहीं हो, ये सच है, लेकिन तुम मेरे आखिरी बच्चे हो. तुम आखिरी लोरी हो जो मैं गाऊंगी. और तुम बेहद ही खास हो."