रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग बाथरूम में मस्ती करती नजर आई दिशा पाटनी

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी बोल्ड तथा ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं. फैंस उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देख आहें भरने लग जाते हैं. फिलहाल पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही हैं कि टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद वह किसी को डेट कर रहीं हैं.

क्योंकि दिशा एक अनजान शख्स के साथ कई बार डिनर या लंच डेट पर स्पॉट की गईं हैं. जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा कि दिशा टाइगर के बाद अब उस शख्स को डेट कर रहीं हैं. उस शख्स का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है, जो की एक मॉडल हैं.

अलेक्जेंडर के साथ दिशा को सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि कई बार डेट पर जाते हुए देखा गया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी होती हैं, यहीं नहीं दिशा और अलेक्जेंडर दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हैं, इसी वजह से कहीं न कहीं और ही दोनों के रिलेशनशिप को हवा मिलती है.

हालांकि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अलेक्जेंडर ने दिशा संग अपने रिश्ते का सच बताते हुए खुलासा किया कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

वहीं इसी बीच दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक नया वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ नजर आ रही हैं. दिशा और एलेक्जेंडर बाथरोब पहने बाथरूम में मस्ती करते दिख रहें हैं. दोनों का यह वीडियो बेहद मजेदार है, जिसपर फैंस के तरह तरह के रिएक्शन आ रहें हैं.