अवॉर्ड फंक्शन में Elli Avram ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, हो गईं ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद ही स्टनिंग एक्ट्रेस एली एवराम (Elli Avram) को भला आज के समय में कौन नहीं जानता. वह अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. हालांकि इस बार वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में आ गईं हैं.

दरअसल एली हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हुईं थीं, और उस दौरान उन्होंने इतनी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसके चलते वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं और यूजर्स भद्दे कमेंट्स करने लगे.

दरअसल हाल ही में मुंबई में हुए एली अवार्ड्स 2022 इवेंट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शिरकत करते हुए नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय खूब छाई हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस Elli Avram भी इस इवेंट में पहुंचीं, और उन्होंने अपनी Hotness से इवेंट में बिजलियां गिरा दी.

इवेंट्स से एली के कई विडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो रेड कॉर्पेट पर एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं. अवॉर्ड फंक्शन में एली एवराम ने जो ड्रेस पहनी हुई है, वो थोड़ी अजीब लग रही है. जहां एक तरफ एली का बोल्ड अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, वहीं नेटिजंस ने एली की इस ड्रेस को देखकर उनकी तुलना उर्फी जावेद से करना शुरु कर दिया, साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.