संसद में होगी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग, Kangana Ranaut ने शेयर की पोस्ट

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार अपनी फिल्म इमरजेंसी के चलते सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के किरदारों के लुक एक-एक कर सामने आए थे और अब इससे जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग संसद परिसर में करने की लोकसभा सचिव से इजाजत मांगी जा रही है. कंगना की ओर से जो लेटर लिखा गया है वह भी विचाराधीन है और बताया जा रहा है कि शायद इसकी इजाजत दी जा सकती है. हालांकि, यह बात कितनी सच है यह कह पाना मुश्किल है.

वो कहते हैं ना कि हर बार जो दिखता है वैसा होता नहीं है. इसी तरह से फिल्म को लेकर जो बात की गई है कि संसद के अंदर शूटिंग की इजाजत मांगी गई है वह बिल्कुल निराधार है. बता दें कि संसद के अंदर शूटिंग करने की इजाजत सिर्फ दूरदर्शन लोकसभा और राज्यसभा टीवी को ही है इसके अलावा कुछ और था यहां की शूटिंग नहीं कर सकता. जब कंगना को इस बात के बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सच बताया.

कंगना ने संसद में शूटिंग किए जाने वाली बात को रीशेयर किया. जिसमे लिखा हुआ था कि पहली बार किसी फिल्म को संसद में शूट करने की अनुमति दी गई है फिल्म इमरजेंसी के कुछ सीन संसद में शूट होंगे. यह शहर करते हुए कंगना ने लिखा कि ना मैंने मूवी की शूटिंग के लिए इजाजत मांगी है और ना ही संसद परिसर में कोई शूटिंग होगी आपने जो भी खबर सुनी है या पड़ी है उसे अपने दिल दिमाग से डिलीट कर दीजिए. कंगना ने इस पोस्ट के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म की शूटिंग संसद परिसर में नहीं होने वाली है.