Meghalaya: मेघालय के चार विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली: मेघालय में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और तृणमूल कांग्रेस के तीन विधायकों सहित कुल चार विधायकों ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की मौजूदगी में इन विधायकों ने यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. जिन चार विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है, उनमें नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) की फेरलिंक संगमा और बेनेडिक्ट मारक, तृणमूल कांग्रेस के एचएम शांगप्लीयांग और निर्दलीय सैम्युएल संगमा शामिल हैं.

असम के मुख्यमंत्री ने कहा- आज का दिन पूर्वोत्तर के लिए महत्वपूर्ण 
असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज का दिन पूर्वोत्तर के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि मेघालय के चार मौजूदा विधायक एक साथ भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी विधायक अनुभवी हैं और अपने-अपने क्षेत्रों में खासा प्रभाव रखते हैं. इस अवसर पर उन्होंने विश्वास जताया कि इनके भाजपा में शामिल होने से मेघालय में पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी और अगले विधानसभा चुनाव में परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे. सोर्स- भाषा