Jaipur News: करधनी इलाके में युवक पर फायरिंग का मामला, हथियारबंद बदमाशों ने किया था हमला; प्रॉपर्टी कारोबारी विजेंद्र की हुई मौत

जयपुर: राजधानी के करधनी इलाके में बुधवार शाम युवक पर 2 गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया. बदमाशों ने फायरिंग कर लाठी-डंडों से इतना मारा कि वह अधमरा हो गया. देर रात विजेंद्र सिंह को निजी अस्पताल से SMS लाया गया. SMS पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह पूरी घटना करधनी इलाके में निर्मल विहार कॉलोनी की है. 

यह पूरी वारदात सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई. शाम को करधनी इलाके के रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी विजेंद्र सिंह अपनी स्कॉर्पियो से घर की तरफ जा रहे थे. तभी गाड़ियों में सवार होकर आए कुछ हथियारबंद बदमाशों ने स्कॉर्पियो को टक्कर मारते हुए एक मकान की सीढ़ियों पर चढ़ा दी. उसके बाद कांच तोड़कर कर विजेंद्र पर हमला बोल दिया. 

विजेंद्र सिंह का प्रॉपर्टी को लेकर कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा:
मिली जानकारी के अनुसार विजेंद्र सिंह का प्रॉपर्टी को लेकर कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा है. इसी के चलते यह हमला होना बताया जा रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इलाके में कई जगहों पर बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी है. एसीपी प्रमोद स्वामी के अनुसार, विजेंद्र पर नागौर के परबतसर निवासी जितेन्द्र सिंह, झोटवाड़ा निवासी सागर सिंह, भगवान सिंह ततारपुर और अजय सिंगोद सहित आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने हमला किया है.