Jodhpur News: फलौदी सट्टा बाजार के अनुसार गुजरात में एक बार फिर BJP की सरकार, जानिए क्या है आंकलन

जोधपुर: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जोधपुर के फलौदी सट्टा बाजार से बड़ी खबर आ रही है. फलौदी सट्टा बाजार के अनुसार एक बार फिर गुजरात में बीजेपी सरकार बनाती नजर आ रही है. अब तक के रुझानों के अनुसार बीजेपी को 136 से 138 सीटें मिलने की संभावना जताई जा रही है. वहीं कांग्रेस को 30 से 31 सीटें, वहीं आप को 8 से 9 सीटें मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं बीजेपी के गुजरात में सरकार बनाने के भाव 8 से 10 पैसे है. 

गुजरात में दो चरण में 1 और 5 दिसंबर को मतदान हुआ है. पहले चरण में करीब 63 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. राज्य में पिछले 27 साल से बीजेपी सत्ता पर काबिज है. गुजरात में 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 182 में 99 सीटें जीतते हुए सरकार बनाई थी. कांग्रेस ने 77 सीटों पर जीत हासिल की थी. गुजरात में दो चरण में 1 और 5 दिसंबर को मतदान हुआ है. 

इस बार आम आदमी पार्टी ने भी गुजरात में जोर लगाया:
गुजरात में अक्सर बीजेपी और कांग्रेस में ही मुकाबला होता रहा है, लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी ने भी गुजरात में जोर लगाया है. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कई रैलियां की और लोगों से फ्री बिजली, फ्री शिक्षा जैसे कई वादे किए हैं.