Boney Kapoor पर KRK ने साधा निशाना, कही ये बातें

मुंबई : फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) को इन दिनों लगातार बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों पर बात करते हुए देखा जा रहा है. हाल ही में कपिल शर्मा शो पर उन्होंने यह कहा कि कुछ एक्टर्स ऐसे होते हैं जो 25 30 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेते हैं, जिसके बाद फ्लॉप हो जाती है. यहां पर उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बातें कर रहे थे.

उनके इस बयान पर अब KRK का रिएक्शन सामने आया है. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बोनी कपूर ने कहा है कि आजकल बॉलीवुड के लोग अच्छी फिल्में नहीं बना सकते क्योंकि वह ईमानदार नहीं है. दुर्भाग्य से आजकल हर डायरेक्टर और एक्टर बेईमान हैं. मैं बोनी कपूर की बातों से सहमत हूं लेकिन मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि उनकी पिछली तीन फिल्में मिली, तेवर और मॉम भी फ्लॉप थी, तो क्या वो भी बेईमान हैं.

केआरके (KRK) ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बॉलीवुड के बारे में जो कहा वह बिल्कुल सच है. वह भी उन्हीं में से एक है, फिल्म मेकिंग के नाम पर स्टूडियो को लूटा जा रहा है. वह जितने स्टाफ मेंबर्स होते हैं उन्हें फिल्म के बारे में बिल्कुल भी ज्ञान नहीं होता. बॉलीवुड लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहा है वह लोग करोड़ों का नुकसान झेल रहे हैं इसके बाद भी एक प्रोड्यूसर 8 से 10 फिल्में बना रहा है. क्या आपको नहीं लगता कि यह सफेद और काले धन का खेल है. बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपने जिस बयान से बॉलीवुड पर निशाना साधा था. उनके इसी बयान पर अब केआरके ने सवाल खड़ा कर दिया है.