Mumbai अपने तलाक का लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते हैं करण मेहरा

अपने तलाक का लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते हैं करण मेहरा

अपने तलाक का लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते हैं करण मेहरा

मुंबई: टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा(Karan Mehra) काफी समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं, और इसकी वजह है उनकी पत्नी संग उनके रिलेशनशिप. करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रालव(Nisha Rawal) के बीच काफी समय से अनबन चल रही है और यहां तक की दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

जहां निशा ने आरोप लगाया कि करण का अफेयर चल रहा है वहीं करण मेहरा (Karan Mehra) ने भी दावा किया था कि निशा का अफेयर मुंहबोले भाई रोहित सतिया (Rohit Sethiya) के साथ चल रहा है. और इसी तरह दोनों के बीच दिनों दिन यह तकरार बढ़ती ही जा रही है.

हालांकि इन सबके बीच करण ने एक ऐसा बयान दिया है, जो चर्चा में आ गया है. करण ने कहा कि वो अपना तलाक लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते हैं जिस तरह से जॉनी डेप ने किया था. करण कहते हैं, "मैं अपने तलाक के केस का लाइव स्ट्रीम करवाना चाहता हूं जैसे एंबर और जॉनी डेप के केस में हुआ था. वह बात अलग है कि इंडिया का कानून इस बात की इजाजत नहीं देता. कानूनी पचड़े में फंसने के बाद मैंने काफी कुछ सीखा है. हमारे यहां आप केस लाइव नहीं दिखा सकते. काश ऐसा हो सकता. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. कोर्ट को दिखाने के लिए मैंने 1500 पेज लिखे हैं. हर एक पन्ना मैंने खुद लिखा है. अब मेरे लिए किसी चीज का कोई मतलब नहीं है."

और पढ़ें