Mumbai पूनम पांडे संग रोमांटिक होने पर ट्रोल हुए थे करणवीर, अब ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

पूनम पांडे संग रोमांटिक होने पर ट्रोल हुए थे करणवीर, अब ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

पूनम पांडे संग रोमांटिक होने पर ट्रोल हुए थे करणवीर, अब ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

मुंबई: पिछले कई दिनों से टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और सेंसेशन पूनम पांडे(Poonam Pandey) खबरों में बने हुए हैं और इसकी वजह है, दोनों का अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'तेरे जिस्म से'. जहां इस गाने के रिलीज होने में अभी समय है वहीं पूनम और करणवीर सॉन्ग प्रमोशन में जुट गए हैं.

हाल ही में, इसका पोस्टर लॉन्च इवेंट रखा गया था, जहां करणवीर और पूनम पांडे के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं. करणवीर कभी पूनम पांडे को गोद में उठाकर झूमते हुए दिखे, तो कभी उनके साथ रोमांस करते नजर आए. करणवीर और पूनम पैपराजी के सामने कोजी होते हुए भी दिखे.

सॉन्ग के पोस्टर लॉन्च इवेंट के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें करणवीर और पूनम पांडे का यह अंदाज लोगों को रत्तीभर भी पसंद नहीं आ रहा है और ऐसे में ये दोनों ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

लोग करणवीर को जमकर ट्रोल कर रहें हैं, यहां तक की कुछ लोगों ने यह भी कह दिया कि करणवीर बहुत जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले सकते हैं. इसी तरह कई भद्दे कमेंट देखने को मिल रहें हैं. अब करणवीर ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है

अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में करण ने पूनम पांडे संग रोमांटिक पोज देने के लिए ट्रोल होने पर कहते हैं, "मुझे एक चीज समझ नहीं आती है. क्या पूनम पांडे एक इंसान नहीं हैं? उसके पास फैमिली नहीं है? मैं उसका दोस्त ‘लॉक अप’ शो में बना था. हमारी दोस्ती गहरी है. मेरी और पूनम की दोस्ती बिना किसी इनवेस्टेड इंटरेस्ट की है. फिर भी लोगों को प्रॉब्लम है कि, मेरी दोस्ती पूनम से है. लोग कौन होते हैं कुछ बोलने वाले. क्या वह मुझे खाना दे रहे हैं. क्या वह मुझे काम दे रहे हैं. उनको तकलीफ हो रही है तो वो अपनी तकलीफ अपनी जेब में लॉक करके रखे, क्योंकि पूनम मेरी फ्रेंड हैं और हमेशा रहेंगी."

और पढ़ें