Mumbai कैटरीना ने देवर सनी के साथ शेयर की तस्वीर, विक्की ने कहा- मेरे दो अनमोल रतन

कैटरीना ने देवर सनी के साथ शेयर की तस्वीर, विक्की ने कहा- मेरे दो अनमोल रतन

कैटरीना ने देवर सनी के साथ शेयर की तस्वीर, विक्की ने कहा- मेरे दो अनमोल रतन

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के छोटे भाई सनी कौशल(Sunny Kaushal) का आज जन्मदिन हैं. सनी आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहें हैं. मालूम हो कि सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर चुकें हैं और अब वह अपने भाई विक्की की तरह इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में लगे हुए हैं.

अभिनेता का आज बर्थडे है और ऐसे में उनके खास दिन पर उनकी भाभी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने बेहद ही खास अंदाज में अपने देवर को बर्थडे विश किया है. बता दें कि कैटरीना कैफ और सनी कौशल की जोड़ी, इंडस्ट्री की सबसे प्यारी देवर-भाभी की जोड़ी है. दोनों एक खास बॉन्ड साझा करते हैं, जो सोशल मीडिया पर इनके पोस्ट के जरिए अधिकतर ही देखने को मिलता है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें सनी अपनी भाभी कैटरीना और भाई विक्की कौशल के पैर छूते नजर आ रहें हैं. इस फोटो को साझा करते हुए कैटरीना ने अपने देवर को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "जीते रहो! खुश रहो!"

कौशल परिवार की यह खूबसूरत फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं. वहीं विक्की भी कैट के इस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएं. उन्होंने बीवी और भाई दोनों पर ही प्यार जताया. अभिनेता ने लिखा- मेरे दो अनमोल रतन. विक्की के कमेंट पर फैंस के जमकर लाइक्स और कमेंट आ रहें हैं.

विक्की ने भी अपने छोटे भाई के खास दिन पर खूब प्यार बरसाया है. भाई सनी के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर कर विक्की ने लिखा, "सबसे सर्वगुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. तुम्हें मेरा ढेर सारा प्यार."

और पढ़ें