नेपोटिज्म पर Kritika Kamra ने कही बड़ी बात, बोलीं- बाहरी लोगों को

मुंबई : एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक बहुत नाम कमाया है. उन्हें कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में एक्ट्रेस ने को नेपोटिज्म पर बात करते हुए देखा गया. उन्होंने कहा कि यहां बाहरी लोगों को कास्ट करने में बहुत परेशानी होती है.

कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने कहा कि इस फील्ड में भी भाई भतीजावाद और परिवारवाद चलता है. उन्होंने कहा कि मैं कभी इस चीज का शिकार नहीं हुई है लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है कि जो मौके मेरे हिस्से में आने थे वह किसी और के पास चले गए. एक्ट्रेस ने कहा कि निर्माता ऐसे लोगों के पास जाना ज्यादा पसंद करते हैं जिन्हें वह जानते हैं. इस वजह से नहीं लोगों को कास्ट करने में बहुत दिक्कत आती है. मैं यह तो नहीं जानती की इसका सामना कैसे करना चाहिए लेकिन आपको उसका शिकार नहीं होना है.

कृतिका कामरा (Kritika Kamra) उन कलाकारों में गिनी जाती है जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने दम पर सब कुछ हासिल किया है. कृतिका ने जैकी भगनानी की फिल्म मित्रो से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वो कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने ओटीटी पर भी काम किया है.