Splitsvilla 14 में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे Shivam Sharma, वाइल्ड कार्ड के तौर पर लेंगे एंट्री

मुंबई : कोई भी रियलिटी शो तभी अच्छे से चलता है जब दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जाता है, लेकिन जब एंटरटेनमेंट का स्तर गिर जाता है, तो चैनल और मेकर्स कुछ लोकप्रिय लोगों को शो में मसाला देने के लिए लेकर आते हैं. इसी तरह अब स्प्लिट्सविला के निर्माता शिवम शर्मा (Shivam Sharma) को एमटीवी स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) सीजन 14 में एंटरटेनिंग फैक्टर के रूप में लाने की योजना बना रहे हैं.

वह एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में शामिल होने वाले हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके लिए और शो के दर्शकों के लिए क्या चीजे देखने को मिलती है. शिवम शर्मा (Shivam Sharma) 2021 में डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 13 का हिस्सा रह चुके हैं. यहां उनका बॉन्ड पलक यादव के साथ बना था और वो सीजन में दूसरे स्थान पर रहे. उन्होंने पहली बार में कई लोगों का दिल जीता था इसलिए निर्माताओं ने उन्हें वापस लाने का फैसला लिया है.

इसके अलावा एक और रियलिटी शो में मिमिक्री करने से लेकर घर में अपना नारा बनाने तक कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉकअप में भी शिवम शर्मा (Shivam Sharma) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते दिखाई दिए थे.

शिवम (Shivam) को 2015 में यारो का टशन और 2018 में लिफ्ट पिच जैसे टीवी शो में भी देखा गया है. पहली बार वो 2015 में शो दिल को आज फिर जीने की तमन्ना है में नजर आए थे. रियलिटी शो में शिवम का प्रदर्शन शानदार रहा है और फैंस अब ये जानना चाहते है कि शिवम उनके लिए क्या नया लाने वाले हैं.