हजारीबाग West Bengal: छात्र ने प्रेमिका को होटल में बुलाकर किया घायल, खुद चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

West Bengal: छात्र ने प्रेमिका को होटल में बुलाकर किया घायल, खुद चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

West Bengal: छात्र ने प्रेमिका को होटल में बुलाकर किया घायल, खुद चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

हजारीबाग: पश्चिम बंगाल के रहने वाले और बेंगलुरू से चिकित्सा विज्ञान की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने झारखंड के हजारीबाग शहर में अपनी कथित प्रेमिका को होटल में बुलाकर पहले उसे घायल कर दिया और फिर खुद होटल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

प्रेमिका को फोन कर उसे होटल में मिलने बुलाया था:
हजारीबाग सदर के अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी महेश प्रजापति ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मृत युवक पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा का रहने वाला था जबकि उसकी कथित प्रेमिका झारखंड के चतरा जिला अंतर्गत सिमरिया की निवासी है. उन्होंने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक खिरवाल नंदी हजारीबाग बस स्टैंड के पास स्थित होटल में 18 सितंबर से ठहरा हुआ था. प्रजापति ने बताया कि नंदी ने सोमवार शाम हजारीबाग के मटवारी स्थित एक हॉस्टल में रहने वाली अपनी कथित प्रेमिका को फोन कर उसे होटल में मिलने बुलाया था.

लड़की के बयान के अनुसार, नंदी ने होटल में उसे पूरी तरह अपनाने का दबाव बनाया और विरोध करने पर उसने शीशे का ग्लास तोड़कर लड़की के चेहरे पर वार कर दिया. पुलिस के मुताबिक, जब लड़की ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया तो युवक होटल की चौथी मंजिल पर स्थित कमरे की खिड़की से नीचे कूद गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक की उम्र लगभग 20 वर्ष बतायी जा रही है. प्रजापति ने बताया कि घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी:
पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्र बेंगलुरू से चिकित्सा विज्ञान की पढ़ाई कर रहा था और उसकी मुलाकात छात्रा से पुरूलिया जिले में उस समय हुई थी जब वह वहां एक वर्ष का कोर्स करने गयी थी. हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोथे ने बताया कि छात्रा युवक से फोन पर लगातार बात करती थी. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और मामले की जांच की जा रही है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें