Uttar Pradesh: दो साल तक प्रेमिका का कंकाल घर के अंदर की जमीन में गाड़कर रखा, प्रेमी समेत दो गिरफ्तार

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवती का कंकाल दो साल बाद उसके प्रेमी के घर के अंदर की जमीन खोदकर निकाला गया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिवेश कुमार ने रविवार को बताया कि 21 नवंबर 2020 को लापता हुई 20 वर्षीय खुशबू को उसके प्रेमी गौरव ने जहर देकर मार डाला था और उसका शव अपने ही घर के कमरे में फर्श खोदकर दफना दिया था.

खुशबू को पिछले दो साल से तलाश रही थी:
कुमार के मुताबिक, शनिवार को पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर युवती का कंकाल बरामद किया. उन्होंने बताया कि 20 नवंबर 2020 को सिरसागंज थाना क्षेत्र के कीठौथ गांव निवासी भीकम सिंह की बेटी खुशबू घर से गायब हो गई थी. सिंह ने इस मामले में गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद से गौरव भी लापता था. पुलिस गौरव और खुशबू को पिछले दो साल से तलाश रही थी.

हत्या के बाद वह परिवार सहित फरार हो गया:
कुमार के अनुसार शनिवार दोपहर पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में गौरव ने बताया है कि खुशबू ने उस पर शादी का दबाव बनाया था, इसीलिए उसने 21 नवंबर 2020 को जहर देकर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को कमरे की फर्श के नीचे दफनाकर उसके ऊपर सामान रख दिया. हत्या के बाद वह परिवार सहित फरार हो गया.

कुमार के मुताबिक, पुलिस ने गौरव की निशानदेही पर घर से खुशबू का कंकाल बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि गौरव और उसके पिता मुन्ना लाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है. सोर्स-भाषा