तेजस्वी प्रकाश का को-स्टार रह चुका यह अभिनेता कर सकता है बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है, तभी से शो में खूब घमासान देखने को मिल रहा है. दर्शक हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस की जमकर चर्चा होती है और इसी तरह यह शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे आगे है.

बता दें कि अब तक बिग बॉस हाउस से 4 सदस्य एलिमिनेट हो चुके हैं, वहीं अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है. आए दिन बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालों सदस्यों के नाम सामने आते रहते हैं, हाल ही में खबरें आईं थीं कि फहमान खान शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे, लेकिन फिर सलमान ने खुलासा किया कि वह शो में केवल अपने शो को प्रमोट करने आए थे.

इसके बाद इस हफ्ते शो में 'गोल्डन गाइज' के नाम से मशहूर सनी वाघचौरे और बंटी गुर्जर ने एंट्री ली है, दर्शकों को लगा कि ये दोनों वाइल्ड कार्ड हैं, लेकिन बिग बॉस ने बताया कि शो में दोनों की एंट्री का असली मकसद कंटेस्टेंट्स को ईनाम की बकाया राशि 25 लाख रुपये जीताने का है. इसके बाद वो शो से बाहर चले जाएंगे.

और अब फिर दर्शकों के बीच वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर गेसिंग गेम चालू हो गया है. वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर नमिश तनेजा (Namish Taneja) को मेकर्स ने अप्रोच किया है. मालूम हो कि नमिश बिग बॉस की विनर रह चुकीं तेजस्वी प्रकाश के को स्टार रह चुके हैं, दोनों स्वरागिनी में एकसाथ नजर आए थे.

खबरों की मानें तो एक करीबी सूत्र ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, 'नमिश तनेजा को वाइल्ड कार्ड के लिए बिग बॉस 16 के मेकर्स ने अप्रोच किया है, लेकिन अभी तक नमिश ने ये तय नहीं किया है कि उन्हें इस शो में जाना है या नहीं.'