Shehnaaz Gill का बर्ताव लोगों को नहीं आया रास, जमकर हुई ट्रोल

मुंबई : हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उनका अंदाज कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में शहनाज का बर्ताव उखड़ा उखड़ा नजर आ रहा है. लोगों को उनका यह बिहेवियर पसंद नहीं आ रहा है जिसके चलते वह जमकर ट्रोल हो रहीं हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) रैपर एमसी के साथ अपना नया गाना प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में पहुंची थी. घर से बाहर निकलने के बाद पैपराजी की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. शहनाज मीडिया को देखते खुश नजर नहीं आई उन्होंने ऊपरी मन से एमसी के साथ कुछ फोटो दिए. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि इनको बस फोटो चाहिए गाना भी प्रमोट कर दो.

इसके बाद एमसी ने गाना गाया और फिर वहां मौजूद पैपराजी ने शहनाज (Shehnaaz Gill) को सिंगल फोटो देने के लिए कहा लेकिन एक्ट्रेस ने ध्यान नहीं दिया. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि यह सब कट जाएगा और यह लोग पता नहीं क्या दिखाएंगे.

एक्ट्रेस का यह वीडियो देखकर लोग थोड़ा हैरान है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो आखिरकार इस तरह का बर्ताव क्यों कर रही हैं. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि फेमस होने की वजह से अब उनमें एटीट्यूड आ गया है. कुछ लोगों ने पूछा कि यह रूड क्यों है, वहीं कुछ ने उनके गाने को बकवास बता दिया.