प्रीति झंगियानी के फिटनेस सीक्रेट्स और हेल्थ टिप्स जो आपको सीखनी चाहिए

मुंबई : खुबसूरत अदाकारा अभिनेत्री प्रीति झंगियानी अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनका प्रशिक्षण प्रेरणादायक योग्य है और कई लोगों को उनके जैसा बनने के लिए प्रेरित करता है. आलस्य को दूर करते हुए वह प्रतिदिन जिम जाती है और अपने ट्रेनर के साथ कठोर कसरत करती है.
उनके शानदार अभिनय के अलावा दूसरी चीज जिस पर बहुत ध्यान गया है वह है उनकी शानदार काया और फिटनेस. हर दिन वर्कआउट करना उसके लिए बहुत जरूरी है और उसका प्रशिक्षण अक्सर एक एथलीट के समान ही होता है. सेलिब्रिटी फिटनेस सीक्रेट्स ने हमेशा हमारा ध्यान खींचा है क्योंकि प्रत्येक क्रमिक प्रदर्शन के साथ वे हमें पहले कभी नहीं देखे गए लुक से मंत्रमुग्ध कर देती हैं.

वह अपने फिटनेस मंत्र के बारे में बात करते हुए बताती है कि एक आकर्षक शरीर और वजन को बनाए रखने के लिए मेरे कुछ चुने हुए तरीके नियमित रूप से काम कर रहे हैं. व्यायाम के नए और विभिन्न रूपों की कोशिश कर रहे हैं और मेरे शरीर की आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त एक विशेष आहार बनाए रख रहे हैं. मैं सोहफिट के साथ कार्यात्मक प्रशिक्षण करती हूं.


मोहब्बतें में अपने यादगार प्रदर्शन के लिए मशहूर प्रीति झंगियानी आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप की दुनिया में भी एक प्रसिद्ध शख्सियत से कम नहीं हैं. उन्होंने फरवरी 2020 में भारत की पहली पेशेवर आर्म-रेसलिंग लीग, प्रो पांजा लीग या पीपीएल लॉन्च की.