बॉक्स ऑफिस पर Pathaan से भिड़ेंगे Rajkumar Santoshi, 9 साल बाद कर रहे हैं वापसी

मुंबई : दामिनी, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, खाकी, घायल जैसी थ्रिलर फिल्में देने वाले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkunmar Santoshi) 9 साल बाद एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं. जनवरी 2023 में थियेटर में रिलीज होने वाली गांधी गोडसे एक युद्ध से वह वापसी कर रहे हैं. फिल्म का सीधा मुकाबला शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) से होने वाला है क्योंकि शाहरुख की फिल्म25 जनवरी को रिलीज होगी और इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

9 साल पहले राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने शाहिद कपूर की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो को डायरेक्ट किया था. इसके बाद अब उनके कमबैक की खबर ने फैंस में खुशी की लहर दौड़ा दी है. उनका यह कमबैक सफल साबित होता है या नहीं यह देखने वाली बात होगी क्योंकि उनका मुकाबला सीधा शाहरुख खान की फिल्म से हो रहा है.

देशभर में पठान (Pathaan) को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी मची हुई है लेकिन शाहरुख (Shahrukh) के फैंस 4 सालों से अपने स्टार को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि पठान धमाकेदार ओपनिंग करने वाली है अब राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म इस बीच क्या कमाल दिखाती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।