Brahmastra के लिए Ranbir Kapoor ने नही ली फीस? Ayan Mukerji ने बताया सच

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. फिल्म के वर्ल्ड वाइड आंकड़े की बात की जाए तो यह 350 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच ब्रह्मास्त्र ने आशा की एक किरण जगाई है. इसी बीच यह कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपनी फीस नहीं ली है। इस बात पर अब डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का रिएक्शन सामने आया है. 

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) को फिल्म ब्रह्मास्त्र बनाने में बहुत समय लगा। फिल्म को बनाने में 400 करोड रुपए का खर्च आया है. इंटरव्यू के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट की फीस के बारे में बात करते हुए अयान मुखर्जी ने बताया कि रणबीर (Ranbir) ने फिल्म के लिए 1रुपया भी नहीं लिया. अयान ने कहा कि मैं यह जानता हूं कि इसके बिना फिल्म पूरी नहीं की जा सकती थी. मुझे यह भी नहीं पता कि कितने लोगों ने यह किया होगा. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए फीस नहीं ली है.  उन्होंने बताया कि उनके पास फिल्म की जिंदगी भर की इक्विटी है और वह इसके प्रोड्यूसर भी हैं. उन्हें इस बात पर विश्वास है कि फिल्म 3 पार्ट में आने वाली है और इन तीनों हिस्सों में एक एक्टर के रूप में उन्हें जो हासिल होगा वह बहुत बड़ी बात है.