ट्रोलिंग से टूटा Rashmika Mandanna का दिल, सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर किया दर्द

मुंबई : रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है और अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. फिल्म गुडबाय से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है. इसी बीच उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कुछ बातों पर अपना दर्द बयां किया है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ दिनों कुछ महीनों या कुछ सालों से मुझे एक चीज बहुत परेशान कर रही है. मुझे लगता है कि अब इस पर बात करने का समय आ गया है, मैं सिर्फ अपने बारे में बात कर रही हूं. मुझे अपने करियर की शुरुआत से बहुत नफरत का सामना करना पड़ा है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लिखा यह बहुत दिल तोड़ने वाला है कि मुझे उन चीजों के लिए ट्रोल किया जा रहा है जो मैंने की ही नहीं है. मेरे बारे में जो बातें फैलाई जा रही है वह इंडस्ट्री में और इसके बाहर मेरे लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है और मेरे रिश्तों को खराब कर सकती है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें उन्होंने अपने खिलाफ की जा रही है बातों के बारे में बात की है लेकिन अब लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिरकार के इस बात से उनका दिल टूट गया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द  पुष्पा 2 में दिखाई देने वाली हैं, इसके अलावा वो एनिमल में नजर आएंगी.