शो राज़ महल में अपने किरदार डाकिनी को लेकर रिद्धिमा तिवारी ने अपने पति की प्रतिक्रिया को लेकर किए कई खुलासे

मुंबई: शेमारू उमंग पर रिद्धिमा तिवारी(Ridhiema Tiwari), हिमांशु सोनी और नेहा हरसोरा द्वारा अभिनीत राज़ महल की बेहतरीन शुरुआत हो चुकी है. दर्शक इस रहस्यपूर्ण महल के रहस्यों को समझने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, हाल ही में रिद्धिमा तिवारी ने अपने किरदार डाकिनी को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जसकरन सिंह के साथ शादी के ठीक बाद उन्होंने इस भूमिका का चुनाव किया. जानिए क्यों?

महिलाएं हमेशा से अपने कई ख़ास हुनर को लेकर जानी जाती हैं. रिद्धिमा बताती हैं, "शादी से पहले मेरे पति हमेशा इस बात को लेकर अचंभे रह जाते थे कि मुझे हमेशा बिना बताई बातों का पता कैसे चल जाता है या मैं पहले से कई भविष्यवाणीयां खुद कैसे कर लेती थी. जबकि मैं इस बात का फायदा उठाते हुए हमेशा कहती थी कि मेरे पास काली जादुई शक्तियाँ हैं. वह हमेशा इस बात को लेकर फंस जाते थे कि वे मुझपर भरोसा करें या न करें और मैं खूब हंसा करती थी, जिसके बाद यह बात घर पर बहुत आम हो गई. मुझे नहीं पता था कि मैं जल्द ही शक्तिशाली, रहस्यमयी खूबसूरत चंद्रलेखा-डाकिनी की भूमिका निभाऊंगी, जिसके पास जादुई शक्तियां हैं. जब मैंने राज़ महल साइन किया और अपने पति जसकरन सिंह को इस किरदार के बारे में बताया तो वह मेरे लिए बहुत खुश हुए, लेकिन साथ ही उन्होंने इस बात को मज़ाक में भी उड़ाया. शेमारू उमंग पर आने वाले राज़ महल शो की टैग लाइन - डाकिनी के रहस्य का उल्लेख किया है को पढ़ते ही मेरे पति जसकरन बोल पड़े दुनिहवालो आओ आकर मुझसे पूछो', डाकिनी के सारे रहस्य मुझे पता हैं."

अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी ने शो पर जसकरन की प्रतिक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, “उन्होंने शो के सभी प्रोमो, टीज़र, पोस्टर देखे हैं और राज़ महल और इसके प्रचार के तरीके को लेकर बहुत उत्साहित हैं. मुझे लगता है कि मैं वास्तव में इस किरदार को डिज़र्व करती हूँ. वह मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना करते हैं जो मैंने अपने अबतक के किरदारों में लगाईं है. वह टीम के प्रयास और जुनून को लेकर आभारी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शेमारू अपने अनूठे कंटेंट के साथ एक क्रांति लाने जा रहा है. राज़ महल शो टीवी इंडस्ट्री में बिलकुल फ्रेश कॉन्टेंट साबित होगा."

यह दिलचस्प कहानी अपनी सूरत से मन मोहने वाली चंद्रलेखा के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डाकिनी है, जिसे अपने अमर होने के मकसद को पूरा करने के लिए एक रॉयल खून की तलाश है, इसलिए वो शाही परिवार के राजकुमार अधिराज को अपने कब्ज़े में कर लेती है जबकि अधिराज उन्हें अपनी माँ मानते हैं. इस कहानी में एक खूबसूरत प्रेम कहानी तब शुरू होती है जब एक दयालु और दिल की साफ़ लड़की सुनैना और राजकुमार अधिराज को एक दुसरे से प्यार हो जाता है. ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि क्या चंद्रलेखा इन दोनों के प्यार को पूरा होने देंगी. 

देखिए 'राज़ महल' हर सोमवार से शनिवार, रात 8.30 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर.