साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

मुंबई: टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक, आजकल हर जगह से गुड न्यूज़ सुनने को मिल रहीं हैं. जहां हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है, वहीं टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रुचा हसब्निस(Rucha Hasabnis) के घर फिर से किलकारियां गूंजी हैं. 

बता दें कि रुचा दूसरी बार मां बनी हैं. उनके घर बेटे ने जन्म लिया है. एक्ट्रेस ने इस गुडन्यूज को इंस्टा पोस्ट के जरिए शेयर किया है. इस गुडन्यूज को शेयर करते हुए रुचा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेबी बॉय की तस्वीर शेयर की है, हालांकि उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

बेबी बॉय को छुपाते हुए सामने एक बोर्ड रखा है, जिसमें लिखा है- यू आर मैजिक. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "रुही का साइड किक यहां है, और ये है बेबी बॉय."

रुचा ने जैसे ही ये गुड न्यूज शेयर की, सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाईयां देने लगे और नन्हे शहजादे पर जमकर प्यार लुटा रहें हैं. आपको बता दें कि रुचा शादी के बाद से ही इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं हैं. उन्हें असली पहचान स्टार प्लस के शो "साथ निभाना साथिया" से मिली थी, जिसमें उन्होंने राशि का रोल प्ले किया था. रुचा भले ही लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.