Saarrh Kashyap भी हुए थे कास्टिंग काउच का शिकार, डायरेक्टर ने की थी गंदी बातें

मुंबई : टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर ही कास्टिंग काउच की बातें सुनने को मिलती है. कोई ना कोई एक्टर अपने साथ हुए बुरे बर्ताव के बारे में कभी ना कभी बात करता हुआ दिखाई देता है. एक बार फिर एक एक्टर ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात करते हुए अपने साथ हुई घटनाओं की जानकारी दी है.

बड़ी दूर से आए हैं, इस बार लौट आओ त्रिशा, बाल कृष्णा सहित कई टीवी शो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके सार कश्यप (Saarrh Kashyap) ने कास्टिंग काउच की वजह से अपने जीवन में आई मुसीबतों पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने के समय उन्हें बहुत से कास्टिंग डायरेक्टर से मिलना पड़ता था. इस दौरान एक पॉपुलर कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे यह कहा था कि एक्टिंग के अलावा इंडस्ट्री में रहने के लिए दूसरी स्किल्स होना भी जरूरी है.

सार (Saarrh) ने बताया कि उस कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे घर पर मिलने को कहा और बोला कि वह मेरी मदद करेगा. यह सुनकर बिना कुछ सोचे वह घर चले गए यहां पर थोड़ी देर काम की बात करने के बाद उस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें यह कहा कि काम से ज्यादा इंडस्ट्री में प्राइवेट अफेयर चलते हैं. इसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें प्राइवेट पार्ट दिखाने को कहा यह सुनकर वह हैरान हो गए. पहले तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करना चाहिए लेकिन बाद में वह डायरेक्टर को मना करते हुए बाहर आ गए.

सार (Saarrh) ने बताया कि इस घटना के बाद में बुरी तरह से परेशान हो गया था. मुझे यह समझ आ चुका था कि पावरफुल और बड़े लोग छोटे शहर से आने वाले कलाकारों का शोषण करने के लिए बैठे हैं. इसके बाद मुझे लोगों से मिलने से डर लगने लगा था. यह मेरे लिए एक सबक था कि मुंबई महिलाओं के लिए जितनी असुरक्षित है उतनी पुरुषों के लिए भी है. मैं कई महीने में इस सदमे से बाहर आ पाया.