शमा सिकंदर अपने परिवार के साथ मनाएंगी दिवाली

मुंबई: दुनिया भर में लोग दिवाली का त्यौहार बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं. खुशियों से भरा यह त्यौहार अपने साथ ढेर सारी खुशियाँ लेकर आता है. इतना ही नहीं दिवाली रोशनी के त्योहार के साथ शांति और खुशी का प्रतीक है, बुराई पर अच्छाई की जीत, और अंधेरो में उजाला लाता है. देश के सभी कम्यूनिटी के लोग इस त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं. इस त्यौहार के दौरान, लोग अपने घरों को साफ करते हैं, हर कोने को रोशनी, दीयों, फूलों, रंगोली और मोमबत्तियों से सजाते हैं. इस अवसर पर लोग लक्ष्मी पूजा करते हैं और धन की देवी से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें स्वास्थ्य, धन और समृद्धि का आशीर्वाद मिले.

दीपावली त्यौहार के बारे में बात करते हुए शमा(Shama sikander) कहती हैं, "मैं हर साल अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाती हूं और इस साल फिर से हम सब एक साथ दिवाली मनायेंगे. यह एक ऐसा त्योहार है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार करती हूं. इस त्यौहार को परिवार के साथ सेलिब्रेट करने पर ढेर सारी मस्ती और खुशनुमा भरा माहौल हो जाता है."

हाल ही में, शमा अपने लाइफ पार्टनर जेम्स मिलिरोन के साथ शादी के बंधन में बंधी. उन्होंने गोवा में शानदार अंदाज में शादी की, उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. अपनी शादी में बेहद खूबसूरत दिखने वाली शमा ने अपने फैंस में इस बात को लेकर दिलचस्पी जगाई कि दिवाली के अवसर पर हमें क्या लुक देंगी.

शमा खासतौर पर "ये मेरी लाइफ है", वेब सीरीज "माया", मूवी "बाईपास रोड" और "मान" के लिए जानी जाती है. टीवी के अलावा, वह कई हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं, बता दें कि वह आखिरी बार फिल्म "बाईपास रोड" में दिखाई दी थी, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी.