सिद्धार्थ को यादकर भावुक हुई शहनाज गिल, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) को भला आज कौन नहीं जानता, आज के समय में वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस 13 का हिस्सा बनकर चर्चा में आईं शहनाज ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है. 

कभी अपने बोल्ड अंदाज तो कभी अपनी क्यूटनेस से लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीत रही शहनाज आज फिर चर्चा में आ गईं हैं, दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को यादकार भावुक होती दिख रही हैं.

शहनाज गिल हाल ही में एक इवेंट में पहुंची जहां उन्हें राइसिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के खिताब से नवाजा गया. अवॉर्ड मिलते ही शहनाज भावुक हो गईं और उन्होंने ये अवॉर्ड अपने दिवंगत दोस्त सिद्धार्थ को डेडिकेट किया है.

सोशल मीडिया पर शहनाज का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें शहनाज गिल स्टेज पर अवॉर्ड लेती दिख रही हैं. इसके बाद शहनाज गिल कहती हैं कि, 'इसके लिए मैं अपनी टीम और सपोर्ट स्टाफ या फिर किसी और धन्यवाद नहीं कहूंगी." अवॉर्ड को देखते हुए शहनाज ने कहा- तू मेरा है और मेरा ही रहेगा, ठीक है!! लेकिन एक शख्स है, जिसने मुझे इसके काबिल बनाया है और आज मैं जहां हूं सिर्फ उसके सपोर्ट से हूं, थैंक्यू सिद्धार्थ शुक्ला मेरी लाइफ में आने के लिए, मेरी लाइफ में इतना इंवेस्ट किया कि ताकि मैं यहां तक पहुंच सकूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये आपके लिए है.' 

ये वीडियो सिद्धार्थ और शहनाज को एकसाथ पसंद करने वाले फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, वहीं सिद्धार्थ के फैंस ये वीडियो देख भावुक हो गए, और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.