Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पहले भी हो चुका है हमला

मुंबई : बिग बॉस को एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) के पिता संतोक सिंह सुख को जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्हें फोन पर गालियां देते हुए कुछ युवकों ने कहा कि दिवाली से पहले तुम्हे घर में घुस कर मारेंगे. इस बात की शिकायत संतोक ने पुलिस में दर्ज करवा दी है.

इससे पहले भी संतोक को मारने की कोशिश की जा चुकी है. 2021 में जब उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी तब अनजान लोगों ने आकर उन पर गोलियां चलाई थी. यह घटना उनके साथ अमृतसर में हुई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे. वह कमेंट में जा रहे थे और एक ढाबे के पास उनकी कार खड़ी हुई थी तभी तो अनजान लोग आए और उन पर गोलियां चलाने लगे तब उनके बॉडीगार्ड में ईंट फेंककर उनकी जान बचाई.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनके पिता संतोक सिंह के रिश्ते के बारे में बात करें तो यह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. बिग बॉस में तो उन्होंने शहनाज का सपोर्ट किया था और बाहर आते ही वह उनके बारे में बुरी बातें कहने लगे थे. गुस्से में उन्होंने यह भी बोल दिया था कि वह कभी भी अपनी बेटी से बात नहीं करेंगे.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाली हैं. इससे पहले उन्हें पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखा गया था.