Sherlin Chopra ने Rakhi Sawant को कहा गंजी, लगातार जारी है जुबानी जंग

मुंबई : 

बिग बॉस (Bigg Boss) में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई है तब से ही कुछ एक्ट्रेस इसका लगातार विरोध कर रही हैं. इस मामले को लेकर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है और उनका यह भी कहना है कि पुलिस उन्हें सपोर्ट नहीं कर रही है. इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) को साजिद खान का सपोर्ट करते हुए देखा गया था. जिस वजह से शर्लिन और उनके बीच में जुबानी जंग चल रही है.

पिछले दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) को शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का मजाक बनाते हुए देखा गया था. जिस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्शन देते हुए राखी के बारे में कई बातें कहीं हैं. बता दें कि दिनों मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए कहा था कि पुलिस साजिद खान के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों करेगी जब वह दोषी ही नहीं हैं. 4 किलो का मेकअप लगाकर साड़ी पहनकर तुम लोगों के ऊपर इल्जाम लगाते हो तुम्हें डूब कर मर जाना चाहिए.

राखी (Rakhi) की इस बात पर अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने रिएक्शन देते हुए बोला है कि आदिल से पहले उनके जितने भी बॉयफ्रेंड रहे हैं वह सब टाइमपास थे. वह मेहनत नहीं करना चाहती हैं इसलिए बस मीडिया के सामने बकबक करती रहती हैं. शर्लिन चोपड़ा यहीं नहीं रुकी उन्होंने राखी के बारे में कहा कि वह 31 किलो का मेकअप करती हैं और अपना गंजापन छुपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन भी लगाती है अगर उनकी हिम्मत है तो मेरे सामने आकर खड़ी हो जाए.

राखी (Rakhi) की बोली गई बातों पर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपना रिएक्शन तो दे दिया है लेकिन अब राखी सावंत इस पर कैसा रिएक्शन देती हैं और दोनों के बीच में यह जुबानी जंग कहां तक जाती है ये आने वाला वक्त ही बताएगा.