Mumbai साजिद खान के खिलाफ Sherlyn Chopra ने उठाया बड़ा कदम

साजिद खान के खिलाफ Sherlyn Chopra ने उठाया बड़ा कदम

साजिद खान के खिलाफ Sherlyn Chopra ने उठाया बड़ा कदम

मुंबई: बिग बॉस(Bigg Boss) के घर में जितना बवाल अंदर मचा हुआ है, उतना ही हंगामा शो को लेकर बाहर भी हो रहा है. और इसकी वजह बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान(Sajid Khan) हैं. साजिद के बिगबॉस में एंट्री करने की खबरें जब से सामने आयीं थीं तभी से उन्हें लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है और अब यह बात बहुत आगे तक बढ़ चुकी है. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स साजिद को शो से बाहर करने की मांग कर रहें हैं और साथ ही कई एक्ट्रेसेस ने भी साजिद खान को शो का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाली है. बीच में खबरें आयीं थीं कि सलमान खान साजिद को शो से बाहर निकालने वाले हैं, लेकिन फिर पता चला कि यह महज एक अफवाह थी.

फिलहाल बता दें कि साजिद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. दरअसल उनके खिलाफ एक बार फिर से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मोर्चा खोल दिया है. हाल ही में शर्लिन ने थाने में जाकर फिल्ममेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को बिग बॉस 16 के टेलिकास्ट को रद्द करवाने को लेकर पत्र भी लिखा है, और इस बात की जानकारी खुद शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने एक वीडियो शेयर कर दी.

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) कह रही हैं, "मीटू के आरोपी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करने आई हूं. कई दिनों से हम बिग बॉस से गुजारिश कर रहे हैं कि मीटू के आरोपी साजिद खान को घर से बेदखल करो. लेकिन बिग बॉस हमारी बातों को अनसुनी कर रहे हैं, साथ ही हमारी पीडा को, हमारे अनुरोध को खारिज कर रहे हैं. अब हमने हमारे केंद्री मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भेजकर रिक्वेस्ट की है कि वह बिग बॉस शो का टेलिकास्ट रद्द कर दें. जब तक की साजिद को शो से निकाला नहीं जाता, इस शो को बंद कर देना चाहिए."

और पढ़ें